Sunday 19 February 2017

New Love Shayari Collection, Unhe Chahne Ko...

उन्हें चाहने को दिल करता है

उन्हें चाहने को दिल करता है,
उन्हें अपना बनाने को दिल करता है,
मिलता है इतना सुकून किसी के मुस्कुराते चेहरे को देखकर,
कि खुद से उसके ग़म अपने लिए मांग लेने को दिल करता है।

उनके लिए जीने-मारने को दिल करता है,
उम्र भर के लिए उनका हाथ धाम लेने को दिल करता है,
होता है इतना दर्द किसी की नाम आँखों को देखकर,
कि उनकी पलकों के बीच से आंसू चुरा लेने को दिल करता है।

शायरी, मेरी जान है तू

मेरी जान है तू,
मेरी चाहत का मान है तू,
हर दुआ में न जो माँगा ख़ुदा से,
मेरे दिल का वो अधूरा अरमान है तू।

अपनेपन का एहसास है तू,
इस जहां में सब से ख़ास है तू,
ज़ुबाँ पर जिसको कभी ला न सका,
मेरी प्रेम कहानी का वो अलफ़ाज़ है तू।

मेरी जान है तू,
मेरा मन है तू,
मेरा हो कर भी जो मुझे न मिला,
मेरी मोहब्बत का वो फ़रमान है तू।

No comments:

Post a Comment